Tuesday, December 7

अनुपमा अपडेट: काव्या और वनराज के बिच हुई बहस, बा ने अनुपमा को इसके लिए दोषित ठहराया

October 7, 2021 346

वनराज और दीपा शाही ने हमेशा अनुपमा पर अपनी उंगलियां उठाई हैं, चाहे वे शादीशुदा हों या अब जब उनका तलाक हो गया हो। वनराज अनुपमा को जीवन में सफल होते नहीं देख सकता और वो भी दूसरे आदमी के साथ।

बाबूजी दूसरों के साथ घर वापस आते हैं और वनराज उसे बताता है कि अनुज कपाड़िया ने उसे बहुत धक्का दिया इस लिए उसने अनुज और अनुपमा के साथ ऐसा बर्ताव किया। बाबूजी हाथ जोड़कर वहाँ से चले जाते हैं। वनराज तब अनुपमा को आते देखता है और इससे पहले कि वह उससे सवाल करना शुरू करता, अनुपमा वनराज से सॉरी कहती है। वह फिर एक स्टूल लाती है और उस पर खड़ी हो जाती है और वनराज से कहती है कि उसे डर है कि अनुपमा अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ गयी हे और वनराज यह सहन नहीं कर सकता।

वनराज फिर उससे कहता है कि अगर एक गृहिणी चाहती है कि वह कुछ भी हासिल कर सकती है, तो अनुपमा ने जवाब दिया कि वह कर सकती है लेकिन उसके परिवार और घर के प्रति भी उसकी जिम्मेदारी है जो पूरा नहीं होने पर भी एक समस्या पैदा होती है। तब बा उसे बताती है कि वह किसी अन्य पुरुष यानि की अनुज के साथ ऐसा नहीं कर सकती है, और अनुपमा ने उसे तुरंत याद दिलाया कि वह घर में किसी अन्य व्यक्ति वनराज के साथ रह रही है। जब अनुपमा स्टूल से नीचे उतरती है, तो वनराज अनुपमा की “औकात” के बारे में बात करके उसका मज़ाक उड़ाता है, और उससे कहता है कि वह हमेशा उससे ऊपर रहेगा, इस पर अनुपमा ने कहा कि वनराज का सिर हमेशा उसके सामने झुकेगा जबकि अनुपमा का सिर ऊँचा रहेगा।

इस बीच, अनुज अनुपमा को लेकर चिंतित है। वह उसे फोन करना चाहता है लेकिन खुद को रोकता है। अगले दिन, अनुपमा को काम पर वापस देखकर वह हैरान रह जाता है।

आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि वनराज और काव्या एक बहस में पड़ जाते हैं जहाँ काव्या वनराज से कहती है कि वह अनुज और अनुपमा के प्रति आसक्त है और उसे कैफे में चीज़ो के नाम अनुज और अनुपमा के नाम पर रखना चाहिए। अनुपमा, बा और किंजल यह सुनते हैं जब वे रसोई में होते हैं और इसके लिए अनुपमा को दोषी मानती हैं। आगे क्या होता है जानने के लिए देखते रहिये “अनुपमा”।

Comment