Thursday, October 21

अनुपमा अपडेट:देखिये आख़िरकार पाखी क्यु इमोशनली डिस्टर्ब हो गए और पूरी तरह से टूट गयी

October 12, 2021 149

आज, वनराज अनुज की आलोचना करना जारी रखता है और काव्या को बताता है कि अनुज ने वनराज को जलन महसूस कराने के लिए नौकरी की पेशकश की है। काव्या वनराज को गलत साबित करने की कोशिश करती है और उसे बताती है कि उसने अपनी योग्यता के साथ नौकरी अर्जित की है। बाद में, वनराज गुस्से में खुद को चोट पहुँचाता है और घाव को साफ करने से मना कर देता है। अनुपमा अंदर आती है और वनराज को मरहम लगाने के लिए कहती है। वनराज अनुपमा को दूर धकेल देता है क्योंकि अनुपमा उसकी मदद करने की कोशिश करती है। पाखी यह सब देखती है और रोने लगती है और बाद में सीढ़ियों से नीचे खिसक जाती है और खुद को चोट पहुँचाती है।

पाखी सभी को बताती है कि उसका दिल पूरी तरह टूट गया है क्योंकि वह सदियों से घर में लगातार झगड़े देख रही है। पाखी हाइपर हो जाती है और अपने माता-पिता से तलाक के बाद भी एक-दूसरे के जीवन में दखल देने के लिए उनका सामना करती है। काव्या खुद को भाग्यशाली मानती हैं क्योंकि उनकी नई नौकरी उन्हें घर में लगातार होने वाले झगड़ों से दूर रखेगी। अनुपमा और वनराज पाखी की बात को समझते हैं और उससे माफी मांगते हैं और वादा करते हैं कि उनकी वजह से अब और लड़ाई नहीं होगी। आगे पाखी, अनुपमा और वनराज अपने वादे को याद करने के लिए एक साथ एक तस्वीर क्लिक करते हैं।

इसके अलावा, वनराज और अनुपमा एक दूसरे से बात करते हैं और अपने व्यवहार के लिए दोषी महसूस करते हैं। वनराज और अनुपमा को देखते हुए, लीला और हसमुख भी अपने परिवार की खातिर अपने सभी झगड़ों को खत्म करने का फैसला करते हैं। अनुपमा वनराज को अपनी गलती का एहसास कराती है और वनराज को आगे बढ़ने के लिए कहती है क्योंकि उनका रिश्ता खत्म हो गया है। वनराज और अनुपमा परस्पर लड़ने का फैसला नहीं करते हैं और वह अपने बच्चों के लिए नौकरी छोड़ने का फैसला करती है और अनुज को उसी के बारे में सूचित करती है।

Comment