Wednesday, December 8

अनुपमा अपडेट : अनुज को नीचा दिखाने के लिए रोहन ने किया अनु और लीला पर हमला?

October 20, 2021 169

कॉलोनी में शाह परिवार में दशहरा उत्सव शुरू होता है और डांडिया प्रतियोगिता के लिए मेजबान की घोषणा की जाती है। समर आखिरी समय की तैयारियों में घर में व्यस्त हे। रोहन अनुपमा और अनु को ढूंढता है। अनुपमा सारा काम अपने आप करने के बारे में सोचती है क्योंकि वह जानती है कि समर और नंदिनी उत्सव में परिवार के साथ हैं इसलिए रोहन उसे चोट पहुँचाने के बारे में भी नहीं सोचेगा।

रोहन अनु के पीछे रॉड लेकर खड़ा है और समर को चोट पहुँचाने के लिए उसे चोट पहुँचाने का इरादा रखता है। वनराज उत्सव में काव्या के लिए प्यार कबूल करता है और कहता है कि वह सुंदर दिखती है। काव्या शरमा जाती है और वनराज से अक्सर ऐसा करने के लिए कहती है और अगर वह सुंदर दिख रही है तो उन्हें पुरस्कार राशि की ओर इशारा करते हुए यह गरबा प्रतियोगिता जीतनी चाहिए।

वनराज रोमांटिक महसूस करता है। समर ने अनुज को फोन करके पूछा कि वह कब आएगा। अनुज का कहना है कि वह जश्न के रास्ते पर है। समर अनु की जाँच करने के बारे में सोचता है लेकिन फिर वनराज कहता है कि उसे अपना काम देखना चाहिए।

अनु डांडिया उत्सव के लिए निकलती है। अनुज अंदर आता है जब रोहन अनु पर हमला करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन अनुज को देखकर वह छिप जाता है। अनु पूछता है कि वह यहाँ सड़क पर क्या कर रहा था? अनुज का कहना है कि समर ने उसे और जीके को आमंत्रित किया था, लेकिन अगर वह नहीं चाहती तो वह किसी के नोटिस करने से पहले ही उसके पास वापस जा सकता है।

अनु का कहना है कि नहीं, उसे वापस जाने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह यहां है तो उसे समारोह में शामिल होना चाहिए। अनुज उससे फिर पूछता है कि क्या वह उसके साथ डांडिया में रहने के लिए ठीक है। वे उत्सव की ओर चलते हैं जबकि अनुज उत्सव में समर की पूरी सुरक्षा का आश्वासन देते हैं।

मेजबान ने एक महिला नृत्य के लिए बुलाया और बा ने सभी महिलाओं के साथ ‘चुड़ी जो खनके हाथो में’ गीत पर नृत्य किया। रोहन उस क्षण की तलाश में है जब वह अनु को पीछे से मार सके। जीके ने अनु से एक चाट स्टॉल पर मुलाकात की। अनु ने उसे नमस्कार किया और कहा कि वह जानती है कि तुम्हें यहाँ अवश्य मिलना चाहिए।

अनुज वनराज के पास गया। वनराज कहते हैं कि उन्होंने यह नहीं बताया कि वह आ रहे हैं। अनुज कहते हैं कि समर ने उन्हें आमंत्रित किया तो उन्होंने कहा कि उन्हें रोहन के बारे में शिकायत करनी चाहिए। वनराज कहते हैं हाँ वे जल्द ही करेंगे। अनुज को पता चलता है कि समर ने उन्हें अभी तक अपनी और रोहन की लड़ाई के बारे में नहीं बताया है। अनुज समर से पूछता है कि उसने अभी तक अपने माता-पिता को क्यों नहीं बताया। उनका कहना है कि वह डांडिया के बाद बात करेंगे। अनुज ने जोर देकर कहा कि वह कम से कम अपनी मां को तो बता दें। समर कहता है अभी नहीं और चला जाता है।

अनु ने देखा कि बा थक गई है इसलिए वह उसके लिए पानी की बोतल लेने चली गई। रोहन ने उसे पीछे से मारने की कोशिश की। लेकिन अनुज उसे पकड़ लेता है और उसे पंडाल के पीछे खींच लेता है और कहता है कि अगर वह अनु को मारने की सोचता भी है तो वह उसे नहीं छोड़ेगा। फिर वह रोहन को समर से एक पुरुष की तरह लड़ने के लिए कहता है, बीच में एक महिला को मत खींचो।

रोहन अपनी पकड़ ढीली करने की कोशिश करता है और उसे छोड़ने के लिए कहता है या तो उसके दोस्त उसकी और नंदिनी की अंतरंग तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल कर देंगे। अनुज का कहना है कि वह ऐसा करेगा तो वह पुलिस को 2000 में ड्रग मामले में अपने पिता के संबंध के बारे में सूचित करेगा और वह कैसे अमेरिका चला गया। रोहन अनुज से कहता है कि वह अपने पिता को इस सब के बीच में न खींचे। अनुज कहता है कि अगर वह चाहता है तो उसे नंदिनी के खिलाफ हर एक सबूत को नष्ट कर देना चाहिए और यहां से जहां तक हो सके वहां से चले जाना चाहिए। वह कहता है कि वह उससे प्यार करता है तो अनुज कहता है कि प्यार बलिदान है और आप उसे चोट पहुँचा रहे हैं।

Comment