Tuesday, December 7

अनुपमा अपडेट:देखिये आखिर देविका अनुपमा के लिए बुरा क्यों महसूस करती है

October 21, 2021 100

आज अनुज समर और उसके परिवार को रोहन की योजना के बारे में बताता है। रोहन को अपने सामने देखकर वनराज क्रोधित हो जाता है जबकि अनुज उसे शांत होने के लिए कहता है क्योंकि रोहन अपना अपराध कबूल करना चाहता है। रोहन नंदिनी और शाहों से उनके जीवन में समस्याएँ पैदा करने के लिए माफी माँगता है और यह भी कहता है कि उसने महसूस किया है कि प्यार को महसूस किया जाना है और आप किसी को उनकी इच्छा के विरुद्ध मजबूर नहीं कर सकते।

बाद में, रोहन यह भी बताता है कि उसने अनुपमा पर हमला करने की कोशिश की लेकिन अनुज की अप्रत्याशित प्रविष्टि ने उसे बचा लिया। अनुज रोहन से वादा करता है कि वह नंदिनी के जीवन में कभी वापस नहीं आएगा। रोहन आश्वस्त करता है कि वह नंदिनी और समर से बहुत दूर चला जाएगा।

अनुपमा स्तब्ध रह जाती है क्योंकि अनुज अपने परिवार के लिए बहुत कुछ कर रहा है। वनराज ने अनुज को उनकी सभी मदद के लिए धन्यवाद दिया जिसमें लीला अनुज को कार्यक्रम स्थल छोड़ने के लिए कहती है क्योंकि डांडिया पार्टी समाज की है। अनुज के जाने के बाद वनराज अनुपमा का सामना करता है और उसे अपने बच्चों से दूर रखने के लिए कहता है।

देविका बातचीत सुनती है और अनुपमा के लिए बुरा महसूस करती है। इस बीच, अनुज अपनी कार में नाराज हो जाता है और जीके से कहता है कि अनुज ने नकारात्मक लोगों से दूर रहने का फैसला किया है।

शाह हाउस में वापस, देविका अनुज के लिए स्टैंड न लेने के लिए अनुपमा पर चिल्लाती है। देविका यह भी कहती है कि अनुज ने हमेशा लीला के उसके प्रति असभ्य व्यवहार के बावजूद उसकी मदद की है। अनुपमा लीला का समर्थन करती है और देविका को शांत रहने के लिए कहती है क्योंकि अनुपमा किसी को भी अपनी सास का अपमान करते हुई सहन नहीं कर सकती।

इसके अलावा, अनुपमा अनुज को गेट के पास रोक देती है और उसे उसके साथ डांडिया खेलने के लिए कहती है। नंदिनी और अन्य लोग आश्चर्यचकित हो जाते हैं क्योंकि अनुपमा अनुज के साथ कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करती है, जबकि देविका अनुपमा के साहसी कार्य पर गर्व महसूस करती है।

Comment