Sunday, November 27

बिग बॉस 16: सुम्बुल तौकीर खान को रोता देख बिगड़ी पिता की हालत, आईसीयू में करना पड़ा भर्ती

November 24, 2022 17

फिलहाल बिग बॉस 16 ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने सुम्बुल तौकीर खान की क्लास ली और वह शालिन भनोट के लिए जो कर रहे हैं उससे गलत संदेश जा रहा है। इसके बाद उनके पिता सुम्बुल को मनाने के लिए एक ऑडियो कॉल के जरिए बिग बॉस के घर में दाखिल हुए। इस बीच उन्होंने फिर से सुम्बुल को समझाया और प्रोत्साहित किया। उन्होंने टीना दत्ता और शालीन के लिए कुछ अपमान किया।

इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर भारी आलोचना का सामना करना पड़ा था। लोगों को सुम्बुल के पिता का रवैया समझ में नहीं आया, वह अपनी ही बेटी को मनाने के लिए किसी और की बेटी की तरह कैसे बोल सकता है। हंगामे के बीच सुम्बुल के पिता ने उसे ऐसा देखकर अपनी हालत के बारे में बताया है।

आजतक से बात करते हुए सुम्बुल तौकीर के पिता ने कहा कि ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड देखने के बाद उनकी हालत बिगड़ गई। उन्होंने कहा, उनका बीपी हाई था। उन्हें हार्ट प्रॉब्लम भी है। उसकी बिगड़ती तबीयत को देख छोटी बेटी ने दवा पिलाई और उसे सुला दिया। वह नींद में भी सुम्बुल का ही नाम ले रहे थे। उसके बाद छोटी बेटी ने मैनेजर से सुम्बुल से उसके पिता से बात कराने को कहा।

‘मैं तब बेहोशी की हालत में था, मुझे समझ नहीं आ रहा कि ऐसी अवस्था में मैंने उससे कैसे बात की। दो दिन बाद जब वह घर लौटा तो उसने एपिसोड देखा। खराब स्थिति में मेरे मुंह से निकले अपशब्दों के लिए मैं सबसे माफी मांगता हूं।’ इसके साथ ही उन्होंने यह भी माना कि उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

सुम्बुल के पिता ने कहा कि वह अपने शब्दों के लिए विशेष रूप से टीना की मां से माफी मांगना चाहते हैं। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उनके एक शब्द से टीना की मां की आंखों में आंसू आ गए और उनकी बेटी लगातार 50 दिनों से जो गलत शब्द कह रही है, उससे उनका दिल कितना आहत हुआ होगा। उन्होंने पूछा कि क्या टीना की मां हिम्मत दिखा पाएंगी? क्या वे अपनी बेटी द्वारा कहे गए शब्दों के लिए माफी मांग पाएंगे?

सुम्बुल के पिता उन्हें बिग बॉस 16 में भेजने पर पछता रहे हैं। ‘मैंने उसे एक सुरक्षात्मक वातावरण में पाला। जब ऑफर आया तो मुझे लगा कि यह उनके लिए दुनिया को समझने का अच्छा मौका है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ होगा। आज मुझे अफसोस है कि मैंने अपनी बेटी को उनके पास भेजने का फैसला किया। इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि ‘मुझे पता है कि बहुत से लोग सुम्बुल से प्यार करते हैं, लेकिन उनके लिए बाहर आने का समय आ गया है। आज उस घर के अंदर जो लड़की है वो मेरी बेटी नहीं है। उन्होंने अपनी सकारात्मकता और खुशी खो दी है। मैं नहीं चाहता कि उसे चोट लगे। इसलिए मैं प्रशंसकों से अनुरोध करता हूं कि वे उन्हें वोट न दें’।

Comment