Wednesday, December 8

यह रिश्ता क्या कहलाता है, आखिर कार्तिक के परिवार में नए महेमान का हुआ आगमन…

September 29, 2021 280

आज के एपिसोड में डॉक्टर सीरत से कहते हैं कि समय से पहले प्रसव होने के कारण सामान्य ऑपरेशन की संभावना बहुत कम है। डॉक्टर यह भी कहते हैं कि सी-सेक्शन ऑपरेशन के मामले में, उन्हें कार्तिक की अनुमति की आवश्यकता होती है क्योंकि उनके पास अंतिम अधिकार होता है।

कैरव डॉक्टर से ऑपरेशन शुरू करने के लिए कहता है क्योंकि उनके परिवार के सदस्यों की प्रतीक्षा करना घातक हो सकता है। बाद में, कैरव भगवान से प्रार्थना करता है और जल्द से जल्द सब कुछ सामान्य होने की कामना करता है। इस बीच, कैरव कार्तिक को फोन करने की कोशिश करता है लेकिन उससे संपर्क करने में विफल रहता है।

दूसरी तरफ, कार्तिक सभी के बीच बेहतरीन प्रेजेंटेशन देते हैं। मनीष सभी युवा व्यवसायियों में सर्वश्रेष्ठ होने के लिए कार्तिक की प्रशंसा करता है। अखिलेश ने कार्तिक को जयपुर में उनकी अगली मुलाकात के लिए उनके साथ जाने के लिए कहा। कार्तिक मना कर देता है और कहता है कि वह सीरत के साथ तब तक रहना चाहता है जब तक कि वह एक स्वस्थ बच्चे को जन्म नहीं देती।

sirat new baby

इस बीच, सीरत बेहोश हो जाती है और डॉक्टर उसकी चिंता करता है। अंत में, कार्तिक कैरव को फोन करता है और सीरत की स्थिति के बारे में जानता है। कार्तिक दौड़कर अस्पताल जाता है और इस बीच अपने परिवार को तुरंत अस्पताल पहुंचने की सूचना देता है। कार्तिक कॉल पर सीरत को खुश करने की कोशिश करता है, जबकि कैरव अक्षरा का ख्याल रखता है।

इसके अलावा, कार्तिक और उसका परिवार अस्पताल पहुंचता है। डॉक्टर उन्हें सिजेरियन डिलीवरी के बारे में बताते हैं क्योंकि नॉर्मल डिलीवरी से सीरत को नुकसान हो सकता है। कार्तिक ऑपरेशन थियेटर में सीरत से मिलता है और उसे मजबूत रहने के लिए कहता है। बाद में, डॉक्टर ऑपरेशन करते हैं, जबकि पूरा गोयनका परिवार सीरत और नवजात शिशु के लिए प्रार्थना करता है। सीरत ने एक बच्ची को जन्म दिया और सभी खुश हैं।

Comment