Wednesday, December 8

साथ निभाना साथिया 2 अपडेट : प्रफुल्ल को जनता से अपमान का सामना करना पड़ा

October 5, 2021 132

आज गहना परिवार के सभी सदस्यों को अपनी नई नौकरी की जानकारी देती है। जमुना गहना के लिए खुश हो जाती है और उसके अच्छे भाग्य की कामना करती है। पंकज गहना को अपने साथ चलने के लिए कहता है क्योंकि वह उसे कार्यस्थल पर छोड़ देगा। गहना पंकज को रुकने के लिए कहती है क्योंकि उसका कार्यस्थल उनके घर से थोड़ी ही दूरी पर है। गहना घर से बाहर निकलती है और अनंत की बाइक देखती है जो उसे भावुक कर देती है।

बाद में, गहना साहस जुटाती है और मजबूत रहने का फैसला करती है क्योंकि वह अनंत की बेगुनाही साबित करने के लिए दृढ़ है। गहना की नई नौकरी के बारे में जानकर कनक को जलन होती है। पंकज कनक को नए मुद्दे पैदा करने के बजाय अपने परिवार की मदद करने के लिए कहता है। थोड़ी देर बाद, बाजार से वापस आते ही प्रफुल्ल के चेहरे पर काला रंग देखकर सभी चौंक जाते हैं।

प्रफुल्ल जमुना से माफी मांगता है क्योंकि बाजार में लोगों ने उसे दवाएं नहीं खरीदने दी और उस पर अपने घर में एक आतंकवादी को खड़ा करने का आरोप लगाया। इसके अलावा, गहना वकीलों की फीस का भुगतान करने के लिए एक अमीर महिला के घर में नौकरानी के रूप में काम करती है। जमुना सभी परिवार के सदस्यों से कहती है कि वे रात के खाने के लिए बैठते समय गहना का इंतजार करें।

गहना घर वापस आती है और फ्रेश होने के लिए वॉशरूम जाती है। कनक ने गहना के व्यवहार को नोटिस किया और सच्चाई का पता लगाने का फैसला किया। प्रफुल जमुना से अपनी घटना को गहना से छिपाने का अनुरोध करता है। अगली सुबह, कनक को गहना के स्थान के बारे में पता चलता है और वह जमुना और हेमा को उस घर में ले जाता है जहाँ गहना नौकरानी के रूप में काम कर रही है।

Comment