Thursday, October 21

पहचानो कौन: दयाभाभी, बबीता या माधवी, कौन है यह छोटी बच्ची, बरसों पुरानी तस्वीर हुई वायरल

September 22, 2021 840

टीवी उद्योग में सबसे लोकप्रिय शो में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। कॉमेडी पर आधारित यह शो पिछले 13 सालों से देश-दुनिया का मनोरंजन कर रहा है। जुलाई 2008 में शुरू हुआ यह शो सफलता को नई ऊंचाईयों पर ले जा रहा है। शो के साथ-साथ इसके हर किरदार ने दर्शकों के दिलों में एक खास पहचान बनाई है।

सोशल मीडिया के इस दौर में लोग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाए जाते हैं। साथ ही ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कलाकार भी इस मामले में कम नहीं हैं। “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के कलाकार भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं और यह उनके सोशल मीडिया पोस्ट के कारण हमेशा चर्चा का विषय रहता है। शो की कास्ट हमेशा किसी न किसी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करती रहती है। हाल ही में शो के एक चर्चित कलाकार ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें फैंस के लिए उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है।

sonalika joshi childhood

आप देख सकते हैं कि हम जिस तस्वीर की बात कर रहे हैं वह यहां है। अब अंदाजा लगाइए कि यह तस्वीर किसकी है। ठीक है अगर आपने पहचान लिया है अन्यथा हम आपकी समस्या का समाधान करेंगे। ये है सोनालिका जोशी की तस्वीर जो शो में “माधवी भिड़े” के रोल में नजर आती है। इस तस्वीर को खुद सोनालिका ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

यह तस्वीर उस समय की है जब सोनालिका बहुत छोटी थी। वह अपनी बचपन की तस्वीर में बेहद क्यूट लग रही हैं और हंस भी रही हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसे शेयर करने वाली एक्ट्रेस ने कैप्शन भी दिया है। उन्होंने ये क्यूट सी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”पिक्चर ऑफ द डे, मी एंड आई”

madhvi childhood

बता दें कि माधवी भाभी यानी सोनालिका जोशी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स के बीच कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं। सोनालिका जोशी “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” का एक प्रमुख हिस्सा है। वह लंबे समय से इस शो से जुड़ी हुई हैं और उनके काम को दर्शक भी खूब पसंद कर रहे हैं। उन्होंने इतिहास में बीए की पढ़ाई की है। उनके पास फैशन डिजाइनिंग और थिएटर की डिग्री भी है। हालांकि उनका मन अभिनय की दुनिया में लगा।

madhvi bhide

‘तारक मेहता’ से सोनालिका को बड़ी और खास पहचान मिली। इस शो में आने से पहले उनके करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से हुई थी। इसके बाद उन्होंने “वो वारस सारे सरस आने जुलुक” जैसे मराठी धारावाहिकों में अभिनय किया, लेकिन जिस शो ने उन्हें लोकप्रिय बनाया उसका नाम “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” था।

Comment