Sunday, November 27

लीप से पहले अपनी पत्नी की गर्भावस्था से अनजान, अभिमन्यु अक्षरा को बिड़ला घर से निकाल देगा

November 24, 2022 13

ये रिश्ता क्या कहलाता है में हमने अब तक देखा है कि अभिमन्यु पूरी कोशिश कर रहा है कि अक्षरा को यह न बताए कि वह कभी मां नहीं बनेगी। लेकिन आरोही को इस बात का पता चल जाएगा और वह जाकर सबको बता देगी। ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब आरोही को पता चलेगा कि अक्षरा कभी मां नहीं बनेगी। अक्षरा के बारे में परिवार के मन में नकारात्मक विचार भरने का यह उनके लिए एक बेहतरीन मौका है।

वह अब यह बात घरवालों को बताना चाहता है, लेकिन अभिमन्यु उसे रोक लेता है। वह कहेगा कि कोई हंगामा मत करो क्योंकि अक्षरा अपनी गायन प्रतियोगिता को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इससे वह नहीं चाहता कि अक्षरा को इस बारे में पता चले और वह टूट जाता है। वह इस रहस्योद्घाटन को सहन नहीं कर सकता। इतना ही नहीं, अभिमन्यु आरोही को चुप रहने के लिए घूस भी देता है।

वास्तव में वह लग्न से कहेगा कि वह जो कुछ भी मांगेगा वह उसे देगा। वह उसे वह पद और शक्ति देगा जो वह चाहता है, लेकिन इसे सबसे गुप्त रखें। हालांकि, आरोही नहीं सुनती और अक्षरा की फाइल ले लेती है। फाइल लेने को लेकर दोनों में झगड़ा हो जाता है और अभिमन्यु गलती से आरोही के गाल पर थप्पड़ मार देता है। आरोही और अभिमन्यु दोनों हैरान हैं।

लेकिन इसी बीच नील भी आरोही को उसे थप्पड़ मारते देख लेता है। वह बहुत क्रोधित हो जाता है और महसूस करता है कि अभिमन्यु ने जानबूझकर ऐसा किया है क्योंकि वह और अक्षरा दोनों ही आरोही को पसंद नहीं करते हैं। नील तब अभिमन्यु से आरोही को थप्पड़ मारने का कारण पूछता है। अभिमन्यु तब चुप रहता है क्योंकि वह नहीं चाहता कि अक्षरा की चिकित्सा स्थिति सामने आए।

लेकिन अभिमन्यु के मन में डर है कि कहीं आरोही गुस्से में इस बात का खुलासा न कर दे। अक्षरा और अभिमन्यु होंगे अलग दूसरी ओर खबरों की मानें तो अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि आरोही एक चाल चलेगी जिससे अभिमन्यु और अक्षरा फिर से अलग हो जाएंगे। अभिमन्यु के सामने चीजें लाई जाएंगी कि वह फिर से अक्षरा से दूर जाने का फैसला करेगा। एक बार फिर अक्षरा को बिड़ला हाउस से बाहर कर दिया जाएगा।

हालांकि, उस वक्त अभिमन्यु को पता नहीं चलेगा कि अक्षरा प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद ही कहानी में लीप आएगा। अक्षरा बच्चे के साथ रहेगी। इसके बाद देखेंगे कि अक्षरा अभिमन्यु से दूर होकर मुंबई में रहने लगेंगी। वह फिर एक स्कूल में संगीत की शिक्षिका बन जाती है और अपने बच्चे को एक अच्छा जीवन देने की कोशिश करती है। अब क्या अभिमन्यु कभी अक्षरा से दोबारा मिल पाएगा और क्या उसे पता चलेगा कि उसकी एक बेटी भी है।

Comment