Thursday, October 21

देखिये अनुपमा के अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना और रूपाली गांगुली का प्लेन में शाहरुख खान के गाने पर मस्ती करता हुआ डांस का वीडियो

October 12, 2021 109

शो के दोनों स्टार्स की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और हम अक्सर उन्हें साथ में कुछ मजेदार समय बिताते हुए देखते हैं।

अनुपमा उन शो में से एक है जो महामारी के दौरान शुरू हुआ था और अब जनता के बीच सबसे पसंदीदा में से एक है। शो के कलाकारों को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. अनुज कपाड़िया उर्फ गौरव खन्ना, जो सबसे पसंदीदा कलाकारों में शामिल होने के लिए नवीनतम हैं, और मुख्य अभिनेत्री रूपाली गांगुली अब रील दोस्त बन गए हैं।

शो के दोनों स्टार्स की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और हम अक्सर उन्हें साथ में कुछ मजेदार समय बिताते हुए देखते हैं। अ ब एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रूपाली के साथ प्लेन में डांस करते नजर आ रहे हैं. दोनों शाहरुख खान के गाने ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gaurav Khanna (@gauravkhannaofficial)

दिलचस्प बात यह है कि वीडियो का मजेदार हिस्सा तब होता है जब दो एयर होस्टेस आती हैं और अपनी हरकत से शर्मिंदा नजर आती हैं। उनकी प्रतिक्रिया बस अमूल्य है।

इससे पहले गौरव खन्ना ने बॉलीवुड लाइफ से बातचीत के दौरान सुधांशु पांडे के साथ अपने ऑफ-कैमरा कनेक्शन के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, ‘सुधांशु बहुत वरिष्ठ व्यक्ति हैं। वह 90 के दशक में एक मॉडल रह चूका हैं। मुझे याद है जब हम सब स्कूल में थे और उनकी तरफ देखा करते थे क्योंकि वह उस समय भारत के शीर्ष मॉडलों में से एक थे। और वह उनमें से एक होने के नाते, मेरे समय के सभी लोग, हम सभी उसे देखते थे। इसलिए उनके साथ काम करना बहुत प्यारा था और वह एक मस्ती करने वाले और शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं। ”

खन्ना ने अनुपमा की उच्च टीआरपी के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, “आज के समय में जब अन्य बड़े शो और रियलिटी शो चल रहे हैं, हम टीआरपी और दर्शकों की संख्या को बनाए रख रहे हैं। यह काबिले तारीफ है और मुझे लगता है कि हमारा लेखन बहुत मजबूत है। हमारे लेखक, निर्देशक और रचनाकार वास्तव में अपने काम में अच्छे हैं। जब आपके पास अच्छी टीम हो तो अच्छा प्रदर्शन करना आसान हो जाता है। यह ऐसा है जैसे जब टीम के सभी खिलाड़ी अच्छा खेलते हैं, तो टीम अंततः जीत जाती है।”

Comment