Thursday, February 2

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिमन्यु गोयनका और बिड़ला को यह बताकर चौंका देगा कि वह अक्षरा से प्यार करता है।

November 11, 2021 275

आज का एपिसोड शुरू होता है अभिमन्यु हर्ष, मंजिरी, महिमा और आनंद से कहता है कि वह निष्ठा, पार्थ या नील को कुछ भी न बताएं, नहीं तो वे उसे चिढ़ाएंगे। उन्होंने कहा कि वह लड़की के परिवार से बात करेंगे और बाद में खुलासा करेंगे। आनंद खुश हो जाता है। अभिमन्यु वहां से चला जाता है। सब कुछ संभालने के लिए हर्ष ने मंजरी की प्रशंसा की। आनंद महिमा से मंजरी से कुछ सीखने के लिए कहता है क्योंकि वह हमेशा अभिमन्यु के साथ खड़ी रहती है। वह पार्थ और शिवानी की समस्या को हल करने के लिए कहता है। महिमा ने कंफ्यूज हो गए पोस्ट हर्ष ने खुलासा किया कि वे आरोही को पसंद करते हैं। मंजरी कहती है कि वह हमेशा अभिमन्यु के लिए डॉक्टर दुल्हन चाहती थी और वह खुश है।

उधर, अभिमन्यु प्रकाश चमका। वह अक्षरा के साथ दिवाली मनाने का सपना देखता है। निष्ठा अभिमन्यु को परेशान करती है। अभिमन्यु अक्षरा की तस्वीर देखता है और सोचता है कि उसे जल्दी करने की आवश्यकता है। महिमा अभिमन्यु से अक्षरा के बारे में पूछती है। वह अभिमन्यु की प्रशंसा करती है। महिमा को लगता है कि अभिमन्यु और उसके माता-पिता आरोही और अक्षरा के बीच भ्रमित हैं। वह भ्रम को यथावत रखने का निर्णय लेती है। महिमा को लगता है कि वह केवल बिड़ला हाउस पर राज करेगी।

इधर अक्षरा को साड़ी पहनने में दिक्कत होती है। स्वर्णा अक्षरा की मदद करती है। वह अक्षरा को हमेशा जागृत रहने की सलाह देती हैं क्योंकि जीवन में कभी-कभी अज्ञात व्यक्ति को जीवन में भेज दिया जाता है। अक्षरा को स्वर्णा की सलाह पसंद आई। बाद में, अभिमन्यु के चचेरे भाई उसे लड़की पसंद करने के लिए चिढ़ाते हैं। वे अभिमन्यु से लड़की की तस्वीर दिखाने के लिए कहते हैं। अभिमन्यु दिखाने वाला था लेकिन मंजरी उसे बीच में ही रोक देती है। वह अभिमन्यु को जाने के लिए कहती है। हर्ष प्रसन्न हो जाता है। मंजरी को लगता है कि आरोही के आने के बाद हर्ष के साथ उसके रिश्ते भी अच्छे होंगे।

अभिमन्यु घबराता है। वह अक्षरा को बुलाने का फैसला करता है। इसी बीच आरोही अभिमन्यु को बुलाती है। अभिमन्यु सोचता है कि जब भी वह अक्षरा को बुलाने की कोशिश करता है तो आरोही उसे क्यों बुलाती है। उन्होंने आरोही को जवाब दिया। आरोही अभिमन्यु को अपना इंटर्न लेने के लिए धन्यवाद देता है। अभिमन्यु ने आरोही को सूचित किया कि वह एक मिनट में गोयनका से मिलने जा रहा है। आरोही उत्तेजित हो जाता है।

बाद में, अक्षरा को अभिमन्यु से उसके आने का संदेश मिलता है। अक्षरा भी घबरा जाती है। चिंता में आरोही वंश से टकराती है। अक्षरा कैरव से टकराती है। वह कैरव से पूछती है कि प्यार का एहसास कैसे होता है। कैरव उलझन में खड़ा है। वहाँ, आरोही को लगता है कि अभिमन्यु अपने गठबंधन के लिए गोयनका से मिलने आ रहा है। वह यह सोचकर खुश हो जाती है कि उसकी इच्छा पूरी होने वाली है।

इसके अलावा, अक्षरा दवा लेने कार के पास जाती है। उसकी पोशाक फंस जाती है। अभिमन्यु ने अक्षरा को छुड़ाया। डुओ ने एक आई-लॉक साझा किया। अभिमन्यु अक्षरा की प्रशंसा करता है और कहता है कि वह एक नवविवाहित दुल्हन की तरह दिख रही है। अक्षरा ने खुद को माफ कर दिया।  [एपिसोड समाप्त]

Comment