Tuesday, December 7

ये रिश्ता क्या कहलाता है: हर्षद चोपड़ा, करिश्मा सावंत और प्रणाली राठौड़ 8 साल की छलांग के बाद लीड के रूप में शामिल होंगे

October 21, 2021 138

टेलीविजन के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में से एक अब एक बार फिर से छलांग लगाने जा रहा है और इस बार एक नई पीढ़ी को पेश किया जाएगा। पहली पीढ़ी के दर्शकों ने हिना खान और करण मेहरा को देखा, अगली मुख्य जोड़ी शिवांगी जोशी और मोहसिन खान थी और अब तीसरी पीढ़ी का नेतृत्व हर्षद चोपड़ा, करिश्मा सावंत और प्रणाली राठौड़ करेंगे। ‘नायरा और कार्तिक’ की जोड़ी (मोहसिन खान और शिवांगी जोशी) के पास पूरी तरह से अलग प्रशंसक आधार था। दोनों ने शो को अलविदा कह दिया।

harshad chopda

कहने की जरूरत नहीं है, प्रशंसकों के लिए एक दावत है, जिसमें निर्माता कुछ नए पात्रों और कलाकारों को अपने पहले से ही स्टार-स्टड वाले कलाकारों में जोड़ने के लिए ला रहे हैं। आठ साल की छलांग के बाद, नई पीढ़ी के तीन नए पात्र अभिमन्यु, अक्षरा और आरोही हैं। नवोदित करिश्मा सावंत कहती हैं, ”इंडस्ट्री में नौसिखिया होना और इतने बड़े शो का हिस्सा बनना मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। अपने करियर में इस समय स्टार प्लस और राजन सर के साथ काम करना कुछ ऐसा है जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नहीं की थी।

karishma sawant

यह मेरे लिए खुद को खोजने और नई चीजें सीखने का समय है। अभी, मैं बस कुछ हटकर करने की सोच रहा हूं जो मुझे चुनौती दे और मेरी पहुंच से बाहर हो। हर दिन मैं सेट पर अपने बारे में कुछ नया सीख रहा हूं और यह एक अद्भुत यात्रा है। लोग मुझसे बहुत सारे आश्चर्य की उम्मीद कर सकते हैं, क्योंकि मैं हर दिन खुद को भी आश्चर्यचकित करता हूं। मैं इस सुनहरे अवसर के लिए उत्साहित और आभारी दोनों हूं और हिंदी टेलीविजन पर अपनी नई यात्रा के लिए दर्शकों की सराहना और प्यार की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

pranali rathod

प्रणाली राठौड़ ने कहा, “मैं इस महान अवसर को पाकर खुश हूं और इतने बड़े शो का हिस्सा बनकर बेहद रोमांचित हूं, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे किरदार को स्वीकार करेंगे और पसंद करेंगे। जैसे ही मुझे स्क्रिप्ट सौंपी गई, वहां से पीछे मुड़कर नहीं देखा गया क्योंकि हर किसी को स्टार प्लस जैसे बड़े प्लेटफॉर्म पर ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे शो का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिलता है, और मैं इसकी बहुत सराहना करता हूं और इसकी सराहना करता हूं। मौका मुझे राजन सर ने बड़ी उदारता से दिया। मुझे लगता है कि मेरी बकेट लिस्ट से एक और बात का पता चल जाएगा!”

Comment